Sad sorry shayari in hindi font for him/her [ 2 Line Shayari Collection]

Are you looking for 2 lines sad shayari? Then worry not because I'v collected best 2 line shayari in hindi for girlfriend/boyfriend. These two line shayari will help you to update your WhatsApp and Facebook status. Share these 2 line sad shayari with your love once and tell him/her your feelings. You can also check our categories for more sad shayari and love shayari in hindi.

2 line shayari


sad shayari images, sad shayari pic, sad line images, sad image, sad photo status

2 lines sad shayari in hindi


पिघल जायेगी बर्फ़ रिश्तों में जमी
बचपन की तरह एक बार झगड़ के देख़ ।।


अगर लिखने की सहूलियत न होती..
तो जाने कितनी बातें अनकही बे-मौत मर जातीं

2 line shayari in hindi for her


मेरी नजर ने उसे सिर्फ़ दिल तक आने की इजाज़त दी थी..
मेरी रूह में समा जाने का हूनर उसका अपना था....


औरों के पास जा के मेरी दास्तान न पूछ..
तू कुछ तो मेरे चेहरे पे लिखा हुआ भी देख.

dard bhari shayari for girlfriend


मुझे तो कुछ नहीं मालूम दुनिया वाले कहते हैं,
तुम्हारी- आँख -के आँसू मेरी नजरों से बहते हैं..


यूँ तो मोहब्बत की सारी हकीक़त से वाकिफ है हम
पर उसे देखा तो सोचा चलो ज़िन्दगी बर्बाद कर ही लेते है।


तकलीफ मिट गई मगर एहसास रह गया...
खुश हूँ कि कुछ न कुछ तो मेरे पास रह गया...!

2 line love shayari for girlfriend


“तू बिल्कुल चांद की तरह है...ए सनम
नुर भी उतना ही..गरुर भी उतना ही..और दूर भी उतना ही


सेल लगी है मोहब्बत के बाजार में..!
इश्क़ की चादर के साथ कफन फ्री..

bewafa shayari in love


तेरी बेवफ़ाई पर फिदा होती जान अपनी
खुदा जाने तुझ मे वफ़ा होती तो क्या होता


बार बार पूछने से...
जवाब बदल थोड़ी जायेगा..
बता तो दिया, ज़िन्दगी हो तुम..!!

love shayari in hindi by her


चाहतें इस दिल की न जाने हमसे क्या-क्या चाहती हैं; 
नज़र भर तुम्हें देख कर, तुम पर मर जाना चाहते हैं।


एक सफ़र ऐसा भी किया हमने दोस्तों,
जिसमें पावँ नहीं दिल थक गया...

dard bhari shayari in hindi 140 


मुद्दत से तमन्ना हुई अफसाना न मिला..
हम खोजते रहे मगर ठिकाना न मिला ..
लो आज फिर चली गई जिंदगी नजरो के सामने से..
और उसे कोई रुकने का बहाना न मिला..

Popular Posts

Copyright © 2016. Love Shayari in Hindi - All Rights Reserved